Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

निषाद पार्टी के विशाल सदस्यता व एक करोड़ हस्ताक्षर अभियान का हुआ आगाज

गोरखपुर। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल व निषाद पार्टी  का विशाल सदस्यताऔर हस्ताक्षर अभियान सोमवार 25 जनवरी से निषाद पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय पादरी बाजार से शुरू हुआ।
 पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद अपने परिवार के सभी सदस्यों, जिला कमेटी, प्रदेश कमेटी एवं देश की कार्यकारिणी के सदस्यों ने अपने परिवार के सभी लोगों केवाथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। इस दौरान निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि 13 जनवरी को महा सम्मेलन में लाखों लोगों ने संकल्प लिया था कि विशेष अभियान के तहत मतदान दिवस पर सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा उसी कड़ी में आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है,।
निषाद पार्टी 1 करोड़ लोगों को सदस्य बनाने का कार्य करेगी जो पूरे प्रदेश में 60 दिनों तक चलेगा। उसके साथ हम लोगों को एक हस्ताक्षर अभियान चलेगा जो अनुसूचित जाति को आरक्षण दिलाने को लिए होगा। एक करोड़ लोगों को सदस्य बनाकर 18 प्रतिशत आबादी को जागरूक करना है। 
उसके लिए हस्ताक्षर अभियान भी चल रहा है उसके लिए अपने से खून लिखा पत्र प्रधानमंत्री को, मुख्यमंत्री को और नड्डा साहब को खून लिखा पत्र 60 दिन के बाद जो करोड़ों लोगों का आएगा, उसको डिब्बे में बंद कर ट्रकों से लेकर भारतीय जनता पार्टी के सामने रखेंगे, कि इतने लोगों ने आपको वोट दिया था 2019 में मंच से वादा किया था, एक करोड़ लोगों का समर्थन पत्र है अगर आप इनके मित्र हैं, तो इनके वादों को पूरा कर दीजिए।