Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

श्रीराममंदिर निर्माण में 800 छात्र-छात्राओं ने किया निधि समर्पण

श्रीराममंदिर निर्माण में 800 छात्र-छात्राओं ने किया निधि समर्पण

गोरखपुर । अयोध्या श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण हेतु सरस्वती शिशु मंदिर पक्की बाग के लगभग 800 छात्र छात्राओं ने किया निधि समर्पण। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री कमलेश कुमार सिंह प्रदेश निरीक्षक शिशु शिक्षा समिति गोरक्ष प्रांत ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्षों की प्रतीक्षा के बाद श्री राम मंदिर निर्माण का स्वप्न अब साकार होने जा रहा है इस हेतु हम सभी आज अपना योगदान देने के लिए उपस्थित हुए हैं। उन्होंने कहा कि ज्ञान समर्पण और दृष्टि यह तीनों चीजें विद्यालय से प्राप्त होती हैं। जो समर्पण की भावना बच्चों में है, वह यहां उपस्थित गुरुजनों की प्रेरणा से उत्पन्न हुई है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री धीरेंद्र कुमार सिंह जी ने कहा कि लगभग 500 वर्ष के संघर्ष के बाद आज राम मंदिर निर्माण का सपना साकार होने जा रहा है हम सभी बड़े भाग्यशाली हैं कि इस राष्ट्र कार्य में हमें अपना अंशदान करने का अवसर प्राप्त हुआ है। 

प्रधानाचार्य के द्वारा यह पूछने पर कि यह राशि आप सभी छात्रों ने कैसे एकत्र की तो भैया बहनों ने बताया कि हम सभी ने अपने पॉकेट मनी को खर्च न किया और उसे ही एकत्र कर इस पुनीत कार्य के लिए समर्पित किया है।
उक्त अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के सह प्रांत संगठन मंत्री श्री परमेश्वर जी, अवध प्रांत की शिशु वाटिका प्रमुख श्रीमती हीरा सिंह जी विद्यालय के पूर्व प्रधानाचार्य श्री अर्जुन उपाध्याय जी पूर्व छात्र छात्र पुनीत पांडे जी  सहित विद्यालय के समस्त आचार्य एवं आचार्या बहने उपस्थित रहे।