Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

राष्ट्रमंदिर निर्माण के लिए चैरिटेबल ट्रस्ट व बैंक कर्मियों ने किया निधि समर्पण


गोरखपुर । अयोध्या श्रीरामजन्मभूमि निधि समर्पण अभियान में लोगो का उत्साह बढ़ता जा रहा। राष्ट्रमंदिर निर्माण के लिए लोग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। सूचना पाकर घर-घर जाकर अभियान के कार्यकर्ताओं द्वारा समर्पण राशि प्राप्त की जा रही।।

इसी क्रम में आज जीबीडीसीए चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा ग्यारह लाख रुपए का चेक समर्पण राशि स्वरूप प्रान्त प्रचारक सुभाष भाईसाहब को प्रदान किया गया।।इसी क्रम में को-ऑपरेटिव बैंक द्वारा दो लाख रुपए से अधिक की समर्पण राशि और  एवन हॉस्पिटल के डॉ0 रजनीश चतुर्वेदी व डॉ0 रिंकू चतुर्वेदी ने एक लाख रुपए की समर्पण राशि प्रान्त प्रचारक सुभाष भाईसाहब की उपस्थिति में प्रदान किया।।

वही आजाद नगर की रहने वाली श्रीमती गंगोत्री देवी ने एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह की समर्पण राशि कार्यकर्ताओ को सौपी गई।।

जगह-जगह कार्यकर्ताओ को सबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरक्ष प्रांत के प्रांत प्रचारक सुभाष ने कहां की सभी के सहयोग से अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण होगा।  राम मंदिर निर्माण के लिए हर कोई बढ चढ़कर हिस्सा ले रहा है इससे यह साबित होता है कि अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर बने यह सबकी इच्छा है।