Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर वर्ग के लोग बने रामकाज में बड़भागी

गोरखपुर । अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण समिति द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज विशेष संपर्क महा-अभियान के दिन कार्यकर्ताओं ने महानगर के अलग-अलग हिस्सों में आम जनमानस समेत कई वर्गों जे लोगों से संपर्क किया।।इसी क्रम में कार्यकर्ताओं ने मोहद्दीपुर स्थित हाइडल कॉलोनी के पास झुग्गी-झोपड़ी वाली बस्ती में रहने वाली माताओं-बहनों-भाइयों से संपर्क कर उनसे श्री राम जन्म भूमि के लिए उनका समर्पण प्राप्त किया।।अभियान का उद्देश्य यह है कि समाज का कोई वर्ग अछूता न रह जाए और रामकाज में सभी बड़भागी बने।।
इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कार्यकर्ताओं ने इस बस्ती के घर जाकर हर एक परिवार से राम मंदिर के लिए समर्पण मांगा।।राम मंदिर के लिए आमजनमानस में कितना उत्साह है यह इस बस्ती में देखने को मिला।।यहां के लोग सच्चे व श्रद्धा भाव से जय श्री राम का नारा लगाते हुए अपने घरों से निकलकर समर्पण दिया।।

उक्त अवसर पर प्रांत प्रचार प्रमुख उपेन्द्र प्रसाद द्विवेदी,विभाग कार्यवाह आत्मा सिह,अभियान प्रमुख दुर्गेश त्रिपाठी,सिद्धार्थ शंकर पांडेय,विजय खेमका,कपिंद्र जी,पुनीत पांडेय,प्रिया जी,प्रभात राय,नन्दिता,निकिता,प्रियंका,मनोज,विनय जी,अनिल आदि मौजूद रहे।।