Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

रेलवे ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेल कर्मियों को किया पुरस्कृत

65वें रेल सप्ताह पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलवे कर्मियों को किया पुरस्कृत

उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलवे कर्मियों को मिला गोल्ड मेडल व प्रशस्तिपत्र

गोरखपुर । भारतीय रेलवे के लखनऊ मण्डल ने पैसठवें रेल सप्ताह समारोह के दौरान रेल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को गोल्ड मेडल व प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया । कोरोना काल की वजह से स्थगित होता आ रहा है या कार्यक्रम आज गोरखपुर रेलवे प्रांगण में पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी के निर्देशन में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में लखनऊ मंडल के साथ पूर्वोत्तर रेलवे के गोरखपुर मंडल रेल कर्मी वर्चुअल कार्यक्रम में सहभागी बने। 

जीएम विनय कुमार त्रिपाठी ने गोरखपुर जं० के दर्जनों रेलवे कर्मियों को गोल्ड मेडल व प्रशस्तिपत्र देकर उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया ।

रेलवे जीएम ने बताया कि यह पुरस्कार गोरखपुर जं पर यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने व रेल परिसर को साफ सुथरा रखने हेतु प्रदान किया गया है। 

जिसके लिए स्टेशन के कुछ कर्मियों को नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया । प्रोत्साहन के तौर पर ताकि उनका मनोबल और विश्वास बना रहे। 

अंजू मिश्रा रेलवे सह फाइनेंसियल एडवाइजर ने बताया कि आज मुझे गोल्ड मेडल व प्रशस्तिपत्र से सम्मानित किया गया है मुझे बहुत ही प्राउड फील हो रहा है। कि मुझे उत्कृष्टट कार्य के लिए सम्मानित किया गया है इसके लिए मैं रेल कर्मी अधिकारियों का धन्यवाद अर्पिपित करती हूं।