Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

Mission त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव : BJP ने तैयार किए पार्टी के लिए मूल मंत्र

गोरखपुर। त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव के दृष्टिगत भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई तथा चुनाव संचालन समिति की बैठक बेनीगंज स्थिति भाजपा जिला कार्यालय पर हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जनपद की प्रभारी श्रीमती नीलम सोनकर उपस्थित रहीं। बैठक का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए किया गया। 

बैठक को संबोधित करते हुए जनपद की प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में शत-प्रतिशत जीत के लक्ष्य के साथ कार्य करना होगा। पंचायती चुनाव भाजपा के लिए सेमीफाइनल का चुनाव साबित होगा। पंचायती चुनाव में शत प्रतिशत जीत दर्ज करके हम आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुमत की सरकार बनाने का रास्ता साफ करेंगे। पंचायती चुनाव में पंचायत स्तर के सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को सक्रिय होकर सरकार की सभी योजनाओं का प्रचार प्रसार करते हुए सभी वर्गों के लोगों को जोड़ना है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सभी वर्गों के लिए काम कर रही है। कोई ऐसा गांव विकास से अछूता नहीं रह गया है जहां पर भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ ग्राम वासियों को ना मिल रहा हो। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि गांव-गांव भाजपा सरकार के लाभकारी योजनाओं का लाभ ले रहे लाभार्थियों से जनसंपर्क कर आगामी पंचायती चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करनी है। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने पंचायत चुनाव लगाये गये सभी पदाधिकारियों का परिचय कराते हुए कहा कि जिला इकाई के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में विजय श्री लाने के लिए योजनाबद्ध कार्य कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी होने वाली ग्राम चौपालों के माध्यम से गांव-गांव जाकर पदाधिकारी आमजन के बीच सरकार की खूबियां बताते हुए पंचायती चुनाव में अपने उम्मीदवार को जिताने का कार्य करेंगे। 
बैठक में पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य रामजियावन मौर्य ने कहा कि देश व प्रदेश का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। प्रत्येक गांव का भी विकास मजबूती के साथ हो इसलिए सभी ग्राम पंचायतों जिला पंचायतों में भारतीय जनता पार्टी को जिताने की आवश्यकता है।

बैठक का संचालन भाजपा जिला महामंत्री सबल सिंह पालीवाल ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से पंचायती चुनाव के जिला संयोजक रामजियावन मौर्य, जिला उपाध्यक्ष छोटेलाल मौर्य, मनोज कुमार शुक्ल, शेषमणि त्रिपाठी,जगदीश चौरसिया, चंद्रबाला श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सबल सिंह पालीवाल, राजाराम कनौजिया, डॉ आर डी सिंह, जिला मीडिया प्रभारी के.एम.मझवार, शत्रुघ्न कसौधन, स्वतंत्र सिंह, समरजीत पासवान, ओमप्रकाश धर द्विवेदी, डा.सदानंद शर्मा, रामानंद यादव, राम उजागिर शुक्ला, नरेंद्र सिंह, इंद्रकुमार निगम,जनार्दन श्रीवास्तव,परमेश राम त्रिपाठी,गणेश मद्देशिया आदि लोग रहे।