Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

दहेज लोभियों ने नवविवाहिता को इंजेक्शन लगाकर उतारा मौत के घाट, पीड़ित मां ने लगाई एसएसपी से गुहार

दहेज लोभियों ने नवविवाहिता को इंजेक्शन लगाकर उतारा मौत के घाट, पीड़ित मां ने लगाई एसएसपी से गुहार

गोरखपुर: दहेज का लोभी पति ने पत्नी को इंजेक्शन लगाकर पत्नी की हत्या कर दी. बांसगांव पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा पर नही की कोई कारवाई. पीड़ित मां ने एसएसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.और मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते ही फफक कर रो पड़ी बेबस मां.कहा दहेज और जमीन के लालच में मेरी बेटी की दामाद ने की हत्या.

गोरखपुर जिले के  बांसगांव के पंडितपुरा निवासी अमीरुन्निसा  पत्नी मोहम्मद रिजवान ने आज गोरखपुर के कलेक्ट्रेट परिसर स्थित एसएसपी कार्यालय पहुँच कर  जिले के एसएसपी दिनेश कुमार पी से मिलकर  न्याय की मांग करते हुए कहा कि, मेरी बेटी रुखसार की शादी 2 वर्ष पहले 
तसनीम अजीज पुत्र तहसीन अजीज निवासी नौशहरा थाना बड़हलगंज जिला गोरखपुर में हुआ था।और एक लड़का भी है 1 साल ।रुखसार के ससुराल वाले दहेज के लिए रुखसार को हमेशा प्रताड़ित करते थे और 26 मार्च 2021 को लगभग 2:00 बजे रात्रि में प्रार्थिनी की लड़की को उसके पति तसनीम अजीज और उसके पिता तहसीन अजीज और मां नूरजहां और उसके भाई फरहान तथा उसकी बहन  यासमीन सभी लोगों ने साजिशन षड्यंत्र रच कर दहेज के लिए हत्या कर दिए ।

जिस के संबंध में प्रार्थना बड़हलगंज में लिखित प्रार्थना पत्र भी दिया था जिस पर मुकदमा अपराध संख्या 72 /2021 अंतर्गत धारा 498ए  ,304 बी , आईपीसी और 3 /4 पास्को एक्ट में 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया।
 और उसी दिन तसनीम  की गिरफ्तारी हुई उसको न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया। 31 मार्च को थाने से छोड़ दिया गया ।थाने पर प्रार्थिनी द्वारा पता किया गया तो थाने वाले बोले कि मामला क्षेत्राधिकारी गोला के हाथ में ,तो हमने क्षेत्राधिकारी गोला के पास  गई ।
परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई इधर प्रार्थिनी को अभियुक्त तसनीम  खबर भिजवा रहा है कि मैंने सब कुछ ठीक कर दिया मेरे परिवार को कोई कुछ नहीं कर पाएगा। अपना मुकदमा उठा लो नहीं तो सबका वही हाल होगा जो तुम्हारे लड़की का हुआ।
 मेरे लड़की के घरवाले बार-बार मुकदमा उठाने की धमकी दे रहे हैं और गवाहों को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं ।और प्रार्थिनी के पति बाहर रहते हैं। प्रार्थनीय  अपने बच्चों के साथ घर पर अकेले रहती ।

जो काफी डरी सहमी हुई उपरोक्त लोग प्रार्थिनी के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं इसलिए आपसे विनम्र निवेदन है कि उन अभियुक्तों को तत्काल गिरफ्तारी की जाए और मुझे नया दिया जाए।

पीड़ित मा का कहना है कि  मेरी बेटी की शादी 2 साल पहले बड़हलगंज में हुई थी जिसका एक 1 साल का बच्चा भी है और मेरी बेटी को दमाद ने दहेज और जमीन की लालच में रात के वक्त इंजेक्शन  उसकी हत्या कर दी दमाद के साथ उनके पिता मां और  भाई बहन भी शामिल है