Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

रात्रि गश्त के दौरान घायल बुजुर्ग दंपत्ति की उप निरीक्षक विवेक मिश्रा ने की मदद

रात्रि गश्त के दौरान घायल बुजुर्ग दंपत्ति की उप निरीक्षक विवेक मिश्रा ने की मदद

गोरखपुर। जब कोई इंसान परेशानी में होता है तो कोई उसकी मदद के लिए पहुंचता है तो लोग उसे फरिश्ता कहते हैं ऐसे ही फरिश्ते के रूप में काम कर रही है गोरखपुर जनपद की पुलिस जिसने घायल बुजुर्ग दंपत्ति को इलाज के बाद उसे घर तक भी पहुंचाया।
जनपद की पुलिस लगातार आम जनमानस की सुरक्षा एवं मदद के लिए हर कदम तैयार है ऐसी ही एक घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की खजांची चौराहे से राप्ती नगर रोड पर घटित हुई बृहस्पतिवार रात्रि करीब 2:30 बजे बुजुर्ग दंपत्ति किसी काम से निकले हुए थे कि गाय ने उन्हें ठोकर मार दी जिससे वह बुरी तरीके से घायल हो गए इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी रात्रि गश्त पर निकले उप निरीक्षक विवेक मिश्रा को जैसे ही घटना की सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल बुजुर्ग दंपत्ति इलाज कराकर दम्पत्ति को अपनी गाड़ी में बैठा कर उन्हें उनके घर पहुंचाया गया । पुलिस का यह मानवीय चेहरा देखकर बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस की सराहना की की । आधी रात में भी पुलिसकर्मी अपने कर्तव्य का पालन करने के लिए मुस्तैद रहते हैं उप निरीक्षक विवेक मिश्रा ने अपने हमराह सिपाहियों के साथ बुजुर्ग दंपत्ति का इलाज कराया साथ ही उन्हें उनकी घर तक भी पहुंचाने में उनकी मदद की पुलिस का यह व्यवहार कहीं ना कहीं आम जनमानस की दिल में जगह बना रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे डेरी कॉलोनी निवासी शंकर बसु अपनी पत्नी के साथ रात्रि करीब 2:30 बजे किसी काम से निकले थे कि रास्ते में गाय ने उन्हें टक्कर मार दी इससे वह बुरी तरीके से घायल हो गए किसी ने सूचना पुलिस को दी मौके पर हॉक दस्ता भी पहुंच गया लेकिन घायल बुजुर्ग को कैसे अस्पताल ले जाए जाए इसको लेकर रात्रि गश्त कर रहे उप निरीक्षक विवेक मिश्रा को जैसे ही सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुचे और बुजुर्ग दंपत्ति की मदद को आगे है उनका इलाज कराया और उन्हें रात में ही घर पहुंचा दिया गया पुलिस की परिवार के लोगों ने खूब प्रशंसा की।