Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

भारतीय आवाम एकता पार्टी ने सांसद रवि किशन के आवास पर ताली बजाकर किया व्यंगात्मक सम्मान

भारतीय आवाम एकता पार्टी ने सांसद रवि किशन के आवास पर ताली बजाकर किया व्यंगात्मक सम्मान

गोरखपुर। वेरोजगारी व महँगाई कि समस्या से निराश भारतीय आवाम एकता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल पाण्डेय के दिशा निर्देश 
बृहस्पतिवार मे पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन शुक्ल के आवास पर शांति पूर्वक ताली बजाकर व्यंगात्मक सम्मान प्रस्तुत किये तथा सरकार से पेट्रोल-डीजल,सरसो के तेल,घरेलु गैस,खाद्य वस्तुओं मे बेतहासा वृद्धि तथा बेरोजगारी पर जनमानस के हित मे बात रखे. 
पार्टी के मुख्य बाॅडी राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. शम्भू शरण पाण्डेय व युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय के नेतृत्व मे सिंघड़िया स्थित अपने आवस पर गैर मौजूद रहे सांसद रवि किशन व सरकार के प्रति व्यंगात्मक सम्मान के रुप मे ताली बजाकर संदेश देने के पश्चात पार्टी द्वारा गोरखपुर जिलाधिकारी को महामहिम राष्ट्रपति जी के सम्बोधन मे सिटी मजिस्टेट गोरखपुर अभिनव रंजन श्रीवास्तव जी को मांग पत्र सौपा गया.तथा राष्ट्रपति महोदय से गुहार लगाते हुए महँगाई व वेरोजारी कि समस्या निराकरण हेतु केन्द्र सरकार व राज्य सरकार को शिघ्र ही आदेशित करने कि मांग किये.

सरकार के अच्छे दिन वाले वादे जमीनी स्तर पर विफल: कुलदीप पाण्डेय
भारतीय आवाम एकता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि सरकार भी भली भांति कोरोना संक्रमण की समस्या से अवगत है फिर भी आर्थिक संकट से परेशान जनता पर महंगाई का संकट उत्पन्न करने में देरी नहीं कर रही है, दिन प्रतिदिन वस्तुओं के दामों मे बढोत्तरी देखने को मिल रहा है,जनता पिछले साल भर से रोजगार व जिविका ना मिलने से अत्यधिक परेशान है फिर भी सरकार किसी ना किसी वस्तु पर महँगाई करती चली आ रही है.ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में जीविका भी नहीं रहेगी लोग भुखमरी के साथ-साथ अन्य समस्याओं से ग्रसित हो जायेंगे. सरकार के अच्छे दिन वाले चुनावी वादे जमीनी स्तर पर देखने को नही मिल रहें है. पेट्रोल-डीजल,सरसो के तेल,घरेलु गैस,खाद्य वस्तुओं के कम दाम के वादे व रोजगार देने कि बात विपरित साबित हो रही है, सरकार ने अच्छा दिन लाने को कह कर ऐसी विकट दिन कि सामना पूरे भारत कि जनता को करा दिया है. साथ ही राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. शम्भू शरण पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र सरकार पेट्रोलियम मंत्री व खाद्य रसायन मंत्री आदि के साथ बैठक करके दाम कम करने पर शिघ्र अतिशिघ्र निर्णय ले अन्यथा सड़को पर आवागमन ठप होने के साथ-साथ कृषि व कारखानों से जुड़े सभी कार्य भी स्थिर हो जायेंगे तथा लोग भूखे सड़को पर मरे पड़े मिलेंगे.इस दौरान जिलाध्यक्ष रविन्द्र चतुर्वेदी,जिला उपाध्यक्ष अनुराग पाण्डेय,महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव,आशुतोष पाण्डेय,अंकित आर्या,आदि लोग उपस्थित रहे.