Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों और बीडीसी प्रत्याशियों ने ली शपथ

*नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों और बीडीसी प्रत्याशियों ने ली शपथ*
*37 साल से कौड़ीराम ब्लाक पर है विधायक के परिवार का कब्जा*

गोरखपुर । नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को ग्रामीण अभियंत्रण के अधिकारी अभियंता ने ब्लाक प्रमुख पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई । इसके बाद ब्लॉक प्रमुखों ने समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
इसके बाद ब्लॉक के निर्वाचित सभी बीडीसी सदस्यों को ब्लॉक प्रमुख कौड़ीराम से नीता सिंह जो लोकप्रिय ग्रामीण विधायक विपिन सिंह की पत्नी हैं वह दूसरी बार ब्लाक प्रमुख बनी है उन्होंने शपथ दिलाई इस अवसर पर लोकप्रिय ग्रामीण विधायक विपिन सिंह भी उपस्थित रहे उन्होंने कहा कि सभी लोगों की सहवाग ता से ही विकास को आगे ले जाया जा सकता है सभी ग्राम प्रधान बीडीसी सदस्य गांव क्षेत्र व विधानसभा के विकास के लिए एक दूसरे का सहयोग करें। 
*37 साल से कौड़ीराम ब्लाक पर है विधायक के परिवार का कब्जा*
ग्रामीण विधायक विपिन सिंह ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद है कि वह हमें सहयोग करते हैं हमने कभी भी अपने परिवार के लिए कभी कुछ नहीं मांगा , यहां तक की यहां के लोगों ने ही मेरी पत्नी को ब्लॉक प्रमुख पद के लिए खड़ा किया और जिताया है। इसी का फल स्वरुप है कि 37 सालों से आज तक हमारे परिवार के ही लोग ब्लाक प्रमुख पद इस जीतते आए हैं। 
वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण विधायक विपिन सिंह के क्षेत्र विकासखंड खोराबार में नवनिर्मित ब्लॉक प्रमुख शिव प्रसाद जयसवाल को आज ग्रामीण अभियंत्रण के अधिशासी अभियंता सत्यजीत सिंह ने ब्लॉक प्रमुख पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई उसके बाद ब्लॉक प्रमुख शिव प्रसाद जयसवाल ने ब्लॉक के समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 
इस अवसर पर लोकसभा ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनील सिंह व कुराबाद ब्लॉक के समस्त ग्राम प्रधान व समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य व गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
चारगावां ब्लॉक से पूर्व प्रधान मुन्ना सिंह की पत्नी वंदना सिंह ने ली गोपनीयता की शपथ । 
मुन्ना सिंह ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ हम जनता तक पहुंचाएंगे और विकास हमारा मकसद होगा।