Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

साइकिलिस्ट व पर्वतारोही उमा सिंह को सपा अध्यकक्ष ने किया सम्मानित

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी साइकिलिस्ट व पर्वतारोही उमा सिंह ने 15 अगस्त को 75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अफ्रीका महाद्वीप की सबसे ऊंची पर्वत चोटी माउंट किलिमंजारो(19340 ft ) पर साइकिल से चढ़ाई करके भारत का एक नया कीर्तिमान स्थापित किया जो बहुत जल्द गिनीज बुक रिकॉर्ड में दर्ज हो जाएगा । 
साइकिलिस्ट व पर्वतारोही उमा सिंह का कहना है कि पर्वत चढ़ाई करने का पूरा खर्च मैंने जनता से चंदा लेकर पूरा किया था । गोरखपुर उत्तर प्रदेश से होने के नाते हम को ऐसा लग रहा था की माननीय सीएम योगी आदित्यनाथ जी और हमारे क्षेत्र के सांसद माननीय रवि किशन जी और क्षेत्र के विधायक माननीय शीतल पांडे जी हम को सम्मानित करेंगे कम से कम सांसद और विधायक जी मिलने तो जरूर आएंगे या फिर फोन करके शुभकामना देंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ मैं 25 तारीख से गोरखपुर में उपस्थित हूं सांसद जी को विधायक जी को सबको पता है लेकिन ना कोई फोन किया ना कोई बधाई दिया ना कोई मिलने आया कुछ भी नहीं किए
आज उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम माननीय अखिलेश यादव जी का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं कि उनको जैसे ही पता चला कि मैं यह कीर्तिमान स्थापित किया कर के आया हूं उन्होंने हमको लखनऊ बुलाया और सम्मानित किया ।