Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

इंडिया पोएट्री हाउस में नए प्रतिभागियों ने मारी बाजी

इंडिया पोएट्री हाउस में नए प्रतिभागियों ने मारी बाजी
गोरखपुर।। संस्था इंडिया पोएट्री हाउस के तत्वावधान में एक भव्य काव्य सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें गोरखपुर के साथ-साथ निकटवर्ती कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
एक बार पुनः आप सभी की अपनी संस्था इंडिया पोएट्री हाउस ने अपने अपने उद्देश्य को पूरा करते हुए राजेन्द्र नगर स्थित माँ वैष्णों गेस्ट हाउस में ओपन माइक का आयोजन किया। संस्था के संस्थापक व आयोजक  दुर्गेश मौर्या 'अंकुर' ने बताया कि कार्यक्रम कोरोना संबंधी नियमो को ध्यान में रखते हुए कराया गया। संस्था के अध्यक्ष 'रुद्रा' उत्कर्ष शुक्ल ने कहा कि कार्यक्रम अनवरत रूप में किसी न किसी माध्यम से कराते रहना ही हमारा उद्देश्य है जिससे क्षेत्र की प्रतिभाओं को एक नया आयाम मिल सके। डाॅ० जर्नादन सिंह, रोटैरियन नीरज अस्थाना, अल्का शाही,RJ शिवांश, एन. के त्रिपाठी अंजाना, चंदन प्रताप सिंह, अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
आये हुए सभी प्रतिभागियों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से उपस्थित सभी का मन मोह लिया। कुछ प्रेम के मुक्तक गजलें साथ ही पर कन्या भ्रूण हत्या और दहेज प्रथा तथा नारी सम्मान जैसे  सशक्त मुद्दों पर भी कविता पाठ किया गया। इस अवसर पर संस्था के सदस्य अंश सागर, सूफ़ियान, प्रियांशु सिंह दीपक, सत्यजीत दुबे सब मिलकर युवाओं को ऐसे मंच देती रहेंगी और उत्साहवर्धन करते रहेंगे।
मौके पर उपस्थित सभी अतिथियों ने मंच और सभी प्रतिभागियों को खूब शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद देते हुए कहा। सबके लिए बहुत गर्व की बात है इंडिया पोएट्री हाउस गोरखपुर मंच ऐसे ही उन्नति करें और नए साहित्यकारों को उजागर करने का को अद्भुत प्रयास किया है वह साहित्य को सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाए।