Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

PCF के उपसभापति चुने जाने पर रमाशंकर जायसवाल का गोरखपुर में भव्य स्वागत

*PCF  के उपसभापति चुने जाने पर रमाशंकर जायसवाल का गोरखपुर में भव्य स्वागत* 
 *सहकारिता से दूर करेंगे बची खुची बेरोजगारी:- रमाशंकर जायसवाल* *सहकारिता से स्वरोजगार करें युवा, सरकारी नौकरी ही रोजगार नहीं :-रमाशंकर जायसवाल*
सहकार भारती के पूर्व अध्यक्ष रमाशंकर जायसवाल को पीसीएफ का उपसभापति बनाया गया है जिससे कार्यकर्ताओं में एक अलग ही जोश दिखाई दे रहा है । उपसभापति बनाए जाने के बाद गोरखपुर में उनके प्रत्येक प्रथम आगमन पर उनका जोरदार स्वागत हुआ और बधाई देने के लिए शुभचिंतकों का तांता लग गया ।
 गुरु गोरक्षनाथ की धरती पर कदम रखने के बाद रमाशंकर जायसवाल ने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ के मंदिर जाकर उनका आशीर्वाद लिया । मन्दिर में भी कार्यकर्ताओं ने पूरे गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और फूल मालाओं से लाद दिया ।
आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के सहकारिता की सियासत में इस बार बीजेपी ने तीन दशकों से चले आ रहे हैं मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव के दबदबे को खत्म करते हुए अपना झंडा लहराते हुवे पीसीएफ के सभापति के पद पर बाल्मीकि त्रिपाठी और उपसभापति के पद पर रमाशंकर जायसवाल को बैठाया । इसके साथ ही पीसीएफ के प्रबंध समिति के सभी सदस्य आरएसएस और बीजेपी से जुड़े व्यक्ति ही हैं ।

 अपने उद्बोधन में रमाशंकर जायसवाल ने बेरोजगारी दूर करने के लिए तमाम स्वरोजगार के साधनों और उपायों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि रोजगार सिर्फ सरकारी नौकरी को नहीं माना जा सकता ।
स्वागत करने वालों में श्रीनिवास सिंह, अरुण सिंह, मीनाक्षी राय, रविंद्र जयसवाल, आशा जयसवाल, आलोक राय, अभिषेक जायसवाल ,जेपी नारायण ,अभिषेक जायसवाल ,रजनीश सिंह, प्रभाकर शुक्ला आदि प्रमुख रहे ।

Post a Comment

0 Comments