Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

75वें आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भारत माता की आरती कर राष्ट्रीय वंदन समिति ने लिया यह संकल्प

75वें आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भारत माता की आरती कर राष्ट्रीय वंदन समिति ने लिया यह संकल्प 
गोरखपुर । पूरे भारतवर्ष में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल व सशक्त बनाने के कड़ी में तैयारियां जोरों पर चल रही है 15 अगस्त को हर घर तिरंगा झंडा हो इस संकल्प के साथ वर्तमान सरकार भी प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर के रानीडीहा स्थित देवरिया चौक पर आज भाव आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आगाज हुआ । इस दौरान भारत माता की आरती कर सभी ने वंदन अभिनंदन कर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे आरएसएस गोरखपुर जिला प्रांत के सह प्रचारक दुर्गेश त्रिपाठी व बीजेपी के कार्यकर्ता छोटेलाल पासवान व कार्यक्रम संयोजक संजय मिश्रा के तत्वधान में संघ व बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के क्रम में 
आज भारत माता की आरती कर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित करते के पश्चात वीर सपूतों के भाती अपने देश प्रेम के प्रति समर्पित वह संकल्पित रहने का निर्णय लिया।

संघ प्रचारक दुर्गेश त्रिपाठी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की स्वतंत्रता संग्राम में वीर शहीदों ने जो कर्मठ कार्य किए आज उनकी बदलता हम आजादी से रह रहे हैं । यह हमारी खुशकिस्मती है कि हमें यह सौभाग्य प्राप्त हुआ सभी लोगों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। और आजादी के 75 में अमृत महोत्सव कार्यक्रम के क्रम में यह संकल्प लिया गया कि इस बार हर घर तिरंगा बड़े हर्ष उल्लास के साथ लहराया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments