Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

पोलूशन फ्री : गोरखपुर में हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम का शुभारंभ

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण और गाड़ियों द्वारा निकलने वाले धुवें से हो रहे प्रदूषण को देखते हुए बाजार में अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग बढ़ती जा रही है ।
 फिलहाल इन इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों में इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा बिक रहे हैं । तमाम जगहों पर इलेक्ट्रिक स्कूटीओं के शोरूम खुल रहे हैं ।
 इसी क्रम में आज गोरखपुर जनपद के नौसढ चौराहे पर सोनी मोटर्स नामक इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम और सर्विस सेन्टरका उद्घाटन हुआ ।
 शोरूम का उद्घाटन गोरखपुर विकास प्राधिकरण एवं गोरखपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के सदस्य दुर्गेश बजाज ने किया ।
अपने उद्बोधन में दुर्गेश बजाज ने कहा कि गाड़ियों के प्रदूषण को देखते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटी का मार्केट निश्चित रूप से तेजी पकड़ रहा है । यह कहना गलत नहीं होगा कि इलेक्ट्रिक स्कूटी  आज समय की मांग बन चुकी है । सोनी मोटर्स के मालिक लोकेश निगम ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यही रहेगी कि हम अपने एजेंसी के माध्यम से लोगों को बढ़िया से बढ़िया गाड़ी उपलब्ध कराएं और पेट्रोल गाड़ियों की सर्विसिंग में जो समय और पैसे की लागत लगती है उससे कम में हम उन्हें सर्विसिंग की व्यवस्था दें ।
 शोरूम को खुलवाने से लेकर उद्घाटन करवाने में समाजसेवी विद्याधर गुप्ता  का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।
 कार्यक्रम को सफल बनाने में मार्कंडेय निगम, गिरधारी तिवारी, चंदन अग्रवाल,प्रभात दुबे, महेश तिवारी सोनू निगम शिव कुमार साह, रवि गुप्ता आज का मौसम योगदान रहा ।

Post a Comment

0 Comments